Ashram 3 Official Trailer | Ashram 3 कुछ खास बाते आपको नहीं पता होगी

Ashram 3 Official Trailer | Release Date Announced | Bobby Deol MX Player Originals Web series

दोस्तों अगस्त में रिलीज हुई आश्रम ने अपनी जबरदस्त स्टोरीलाइन और दमदार कलाकारों की वजह से फर्स्ट सीजन को काफी ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया. लेकिन यह सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्म हो गया. जहां पर इसने अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ दिया. और इसी लिए बहुत से लोग इस वेब सीरीज के सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार करने लगे. फिर 2 महीने बाद इस वेब सीरीज का सीजन 2 रिलीज किया गया.
जिसमें बाबा निराला के खिलाफ कई सारे सबूत मिले. लेकिन आश्रम की कहानी उलझी हुई ही नजर आई. इस कहानी में ईश्वर और सनोबर के किरदार को काफी अहम दिखाया गया है. लेकिन इसके पीछे की सिंचाई को राज रखा गया है. बाबा भोपा, साध्वी माता, और बाबा निराला की हरकतों से परेशान तो है. लेकिन उनके खिलाफ नहीं जा सकते.
इस सीरीज में कविता का किरदार भी काफी अहम दिखाया गया है. लेकिन काफी सारे रहस्य उलझ गए हैं. मम्मी के सामने बाबा की सच्चाई तो आ गई. लेकिन वह बाबा का सच पूरी दुनिया के सामने नहीं लेकर आ पाई. सीजन 2 की कहानी को पहली कहानी से जोड़ा जरूर गया है. लेकिन उसे और ज्यादा उलझा कर छोड़ दिया गया है. सीजन 2 को काफी धीमी स्पीड से दिखाया गया है. लेकिन जो सवालों को सीजन 2 में छोड़ दिया गया है. उन्हें सीजन 3 में सबके सामने लेकर आना पड़ेगा. आज हम आपको सीजन 3 की स्टारकास्ट और स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं.
सीजन 2 की स्टोरी तब खत्म हुई थी. जब मम्मी आश्रम से भाग गई थी. और हुकुम सिंह चुनाव जीत गए थे. और सत्य की मौत हो गई थी. और अब कहानी शुरू भी यहीं से होगी. जहां सत्य की मौत से बबीता पूरी तरह टूट जाएगी. क्योंकि जिस पति की जिंदगी के लिए उसने बाबा से समझौता किया था. और अब वह बाबा फूफा और निराला से उसकी मौत का बदला भी लेकर रहेगी.
वही पम्मी और अकी आश्रम से बहुत दूर चले जाएंगे. जहां पर आश्रम का कोई भी इंसान ढूंढ ना पाए. जिसके बाद अकी पम्मी को इंस्पेक्टर और साधु से मिलवा देगा. और साथ ही पम्मी को सहारा देगी डॉक्टर नताशा. साथ ही यह सभी मिलकर बाबा निराला की आश्रम की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करेंगे. फिर यहीं से इस कहानी में नया मोड़ आ जाएगा. बबीता अब बाबा निराला से उसके पति की मौत का बदला लेने की कोशिश करेगी. ईश्वर और सनोबर का राज भी इंस्पेक्टर के सामने आ ही जाएगा.
फिर इसके बाद बाबा निराला की पत्नी उन सबके सामने आकर बाबा निराला का असली सच सबके सामने बताएगी. की बाबा एक डॉगी है, और उसका असली नाम काशीपुर वाले बाबा निराला नहीं बल्कि Monty है. साथ ही बाबा भोपा और साध्वी माता की सच्चाई सबके सामने उजागर हो जाएगी. लेकिन कहानी में इस बार भी प्रकाश झा काफी सारे ट्विस्ट और सस्पेंस भी बनाने की कोशिश करेंगे. जिस वजह से यह कहानी कभी-कभी उलझी हुई नजर आएगी. और कभी कभी सुलजती हुई दिखाई देगी.
लेकिन आप लोगों को बता दें इस फिल्म का सीजन 3 भी 2 या 3 महीने बाद ही रिलीज किया जाएगा. खबर यह है कि फरवरी में इस सीरीज का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म की स्टार कास्ट वही रहेगी कुछ एक दो नए कलाकार जोड़े जाएंगे. लेकिन अभी तक उनके नामों के बारे में नहीं बताया गया है. वहीं दूसरी तरफ बाबा निराला के आश्रम में ड्रग्स का कारोबार बिल्कुल ठप पड़ जाएगा. सीजन 3 में बाबा के आश्रम में रेट पढ़ने का एक बेहतरीन सीन भी आपको दिखाया जाएगा.
तो दोस्तों आपको आश्रम के दोनों ही सीजन कैसे लगे. और क्या आप भी तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हमें कमेंट में लिखकर जरूर बताएं. अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करते हैं. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *