K.G.F Chapter 2 Official Trailer | Yash | Srinidhi Shetty | Sanjay Dutt | Prashanth N | Concept 2021

K.G.F Chapter 2 Official Trailer

दोस्तों साल 2020 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक कन्नड़ भाषा की फिल्म K.G.F Chapter 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. और इसका Teaser भी रिलीज किया जा चुका है. और इसके Teaser ने रिलीज होते ही दर्शकओ से काफी सुर्खियाँ बटोरी हैं. फिल्म K.G.F chapter One के सफल रहने के बाद ही फैनस को इस फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कई ऐसी बातें बताने वाले हैं जिसे जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे.

आज हम आपको फिल्म की स्टार कास्ट, फिल्म की स्टोरी, और इसकी रिलीज डेट के बारे में बताने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील जबर्दस्त क्लाइमेट के साथ इस फिल्म को रिलीज करने वाले हैं. और इसमें आपको रोकी वर्सेस अंधेरा के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. इस फिल्म का Teaser 8 जनवरी को रिलीज किया जाना था जबकि दर्शकों की भारी डिमांड पर इसे 7 जनवरी को ही रिलीज कर दिया गया. जिसके बाद इसके Teaser ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

फिल्म के Teaser की शुरुआत रोकी की मां और उसके बच्चे से होती है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे रोकी की मां ने उसे बड़ा किया और रोकी के बड़ा होते होते उसकी मां ने कैसे उसे एक वादा लिया. और इसी वादे को रोकी फिल्म में पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. Teaser में आपको सांसद के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी देखने को मिलेगी. और इस फिल्म में संजय दत्त अधीरथ के रूप में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस सीजन में अभी भी उनके चेहरे को नहीं दिखाया गया है. लेकिन उनकी एक हल्की सी झलक आपको देखने को जरूर मिलेगी.

वहीं जहां पर रोकी की बात की जाए तो वह इस Teaser में काफी स्टाइल से गाड़ियों को उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल और उनका लुक काफी ज्यादा खतरनाक दिखाई दे रहा है. और जिसके कारण वह बेहद कमाल के लग रहे हैं. और कहां जा रहा है कि यश को देखकर यह साफ है कि वह अपनी अधूरी कहानी को खत्म करने के लिए लौट आए हैं. और इस बार उनका और भी बढ़िया अंदाज़ दर्शकों को देखने को मिलने वाला है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. और फिल्म के लीड किरदार में एक्टर यश, संजय दत्त, Srinidhi Shetty और रवीना टंडन नजर आने वाले हैं. अगर फिल्म की स्टोरी की बात की जाए तो फिल्म को यश के इर्द-गिर्द ही दिखाया गया है. और इस कहानी में यश के किरदार को एक गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है. जिसे वहां के लोग रोकी भाई के नाम से जानते हैं. फिल्म में अपने दमदार किरदार के दम पर यश ने काफी पापुलैरिटी हासिल कर ली है. वहीं इस फिल्म के चैप्टर टू में बॉलीवुड के संजू बाबा भी अधीरथ के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. और फिल्म में संजय दत्त रोकी के खिलाफ मतलब रोकी के दुश्मन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. और उनके इस नेगेटिव किरदार को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. और रवीना टंडन इस फिल्म में आपको प्राइम मिनिस्टर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी.

K.G.F Chapter 2 को कई सारी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. और फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म पिछली बार से भी ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. इसके अलावा आपको फिल्म में गुरु डा भी एक दमदार किरदार के रूप में नजर आएँगे. वही आपको साउथ स्टार बाला कृष्णा, अनायत खलीन का रोल करते हुए नजर आएँगे. जो कि इस फिल्म में एक खतरनाक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. और इसके अलावा फिल्म में कई सारे गाने भी शूट किए गए हैं. जिसमें रोकी भाई का एक और रीमिक्स सॉन्ग बनाया गया है. वैसे तो फिल्म का teaser यश के जन्मदिन 8 जनवरी को रिलीज किया जाना था. लेकिन इसे 7 जनवरी को ही रिलीज कर दिया गया. और अब ख़बरें यह है कि फिल्म का Trailer फरवरी के तीसरे हफ्ते में रिलीज किया जाएगा. और फरवरी के अंत तक फिल्म को पूरा पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा.

तो दोस्तों आपको फिल्म का Teaser कैसा लगा आप हमें कमेंट में लिख कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *