तकिए के नीचे रखें यह एक चीज और देखें चमत्कार Vastu Shastra Tips

इन चीजों को तकिए के नीचे रखने से रातों-रात चमक जाएगी आपकी किस्मत.

दोस्तों सर के नीचे रखने वाला तकिया आपको रातों रात माला माल कर सकता है. सोते समय तकिए के नीचे यह एक चीज जरूर रखें और देखें चमत्कार रातों-रात आपका भाग्य चमक जाएगा. आपकी आमदनी दुगनी हो जाएगी. रात को सोते समय हर किसी व्यक्ति को तकिए की आवश्यकता जरूर होती है. यह तकिया दिखने में भले ही मामूली सा दिखता हो लेकिन हर मामूली चीज मामूली नहीं होती अक्सर आपने वह कहावत जरूर सुनी होगी कि व्यक्ति कितना भी अमीर क्यों ना हो जाए. लेकिन उसको सोने के लिए सोने का तकिया नहीं बल्कि मामूली तकिए की आवश्यकता पड़ती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें देखने में भले ही तकिया मामूली हो लेकिन उसका सही उपयोग कर आप रातों-रात अपना भाग्य चमका सकते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि वह कौन सी चीज है. जिसे तकिए में रखकर सोने से व्यक्ति का भाग्य चमक सकता है. इसका असर सकारात्मक ऊर्जा से भरा होता है. जो व्यक्ति को कामयाब बनाता है. तो चलिए जानते हैं.

1. पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर मोर पंख.
सकारात्मक ऊर्जा की प्राप्ति के लिए और कामयाब हो जाने के लिए आप अपने तकिए के नीचे एक मोर पंख अवश्य रखें. इसका असर बहुत ही लाभकारी सिद्ध होता है. तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोने से व्यक्ति की कुंडली में लगे दोष धीरे-धीरे समाप्त हो जाते हैं. ऐसे में व्यक्ति का भाग्य पूरी तरह से उसका साथ देता है. मोर पंख आपको दुर्घटना से भी बचाता है. जब आप सुबह उठे तो तकिए के नीचे से मोर पंख उठाकर उसके दर्शन अवश्य करें. ऐसा करने से परिणाम अच्छे मिलते हैं.

2. तकिए के नीचे रखे तुलसी पत्ता.
रात को सोते समय तकिए के नीचे चार पांच तुलसी पत्ते रखने से पॉजिटिव एनर्जी प्राप्त होती है. लेकिन हां सुबह उठे तो तुलसी का पत्ता खा ले. ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा मिलता है. और बीमारियाँ भी आप को छू नहीं पाती. लेकिन याद रहे तुलसी पत्ता शाम के वक्त ना तोड़े.

3. तकिए के नीचे रखें रुपए का सिक्का.
रात को सोते समय तकिए के नीचे ₹1 का सिक्का रखने से और सुबह उठने के बाद उसे किसी गरीब व्यक्ति को दान करने से आपकी सभी परेशानियों का अंत हो सकता है. आपका भाग्य चमक सकता है. ऐसा महीने भर करने से धीरे-धीरे व्यक्ति के दोष कम होते हैं. और उस पर पॉजिटिव एनर्जी का संचार बड़ी तेजी से होता है.

4. तकिए के नीचे रखे चांदी का सिक्का.
अगर आपकी कुंडली में चंद्रमा सही स्थिति में ना हो तो ऐसे में आपको तकिए के नीचे चांदी का सिक्का अवश्य रखना चाहिए. वही मंगल ग्रह दोष को दूर करने के लिए और यदि आपकी कुंडली में बुध ग्रह के दोष हो तो तकिए के नीचे सोने चाँदी से बने आभूषण अवश्य रखने चाहिए. ऐसा करने से इन सभी दोष से व्यक्ति को छुटकारा मिल जाता है और व्यक्ति कुछ ही समय में मालामाल होने लगता है.

5. तकिए के नीचे रखे धार्मिक वस्तु.
तकिए के नीचे एक धार्मिक वस्तु रखकर सोने से व्यक्ति का भाग्य प्रबल होता है. और किसी भी बात का भय उसे नहीं सताता. बल्कि उस व्यक्ति को कामयाबी अवश्य प्राप्त होती है. और ऐसा करने से व्यक्ति के ऊपर पॉजिटिव इफेक्ट पड़ते हैं. जिसके कारण व्यक्ति का आने वाला समय सुखद हो जाता है.
दोस्तों आप में से कौन से लोग चाहते हैं कि बजरंगबली की कृपा उन पर बनी रहे. तो आप कमेंट बॉक्स में जय बजरंगबली लिख कर इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर भी जरूर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *